Today Breaking News

गाजीपुर में BSNL टॉवर पर काम कर रहे टेक्नीशियन की करंट लगने से मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा बस स्टैंड के पास स्थित BSNL टॉवर पर काम कर रहे एक टेक्नीशियन की गुरुवार शाम हाईटेंशन बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
मृतक की पहचान चंदौली जनपद के निवासी विकास गुप्ता (28), पुत्र कमला गुप्ता, सिकंदरपुर बबुरी के रूप में हुई है। विकास BSNL टॉवर पर टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत थे। गुरुवार शाम को भदौरा बस स्टैंड स्थित BSNL टॉवर पर काम करते समय वे अचानक हाईटेंशन बिजली की तारों की चपेट में आ गए। बिजली का जोरदार झटका लगने के बाद वे टॉवर से नीचे गिर गए।

आसपास मौजूद मजदूरों और अन्य लोगों ने तुरंत विकास को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई। सूचना पाकर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सेवराई चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र कुमार दुबे मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस संबंध में गहमर थाना के कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'