Today Breaking News

बहादुरगंज पुलिस चौकी इंचार्ज को एसपी ने किया लाइन हाजिर, बदसलूकी करने का आरोप - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहादुरगंज में गुरुवार को एसपी ईरज राजा ने कासिमाबाद थाने से सम्बद्ध बहादुरगंज पुलिस चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन में बुलाया लिया है। चौकी इंचार्ज के खिलाफ एसपी को लगातार शिकायत मिल रही थी।
आरोप है कि चौकी इंचार्ज अजय कुमार पाण्डेय कभी फरियादियों के साथ बदसलूकी तो कभी जनप्रतिनिधियों से साथ सही ढंग से पेश नहीं आता था। इसी बीच कुछ भाजपा नेताओं ने भी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कई शिकायतें की। तमाम शिकायतें मिलने के बाद एसपी ने इसकी जांच का जिम्मा सीओ कासिमाबाद को सौंपा। सीओ कासिमाबाद चोब सिंह की जांच में सभी शिकायतें सही पाई गईं। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने एसपी को प्रेषित कर दी।

सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद गुरुवार को एसपी ने बहादुरगंज चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन में बुलाया गया है। विभागीय सूत्रों के अनुसार एसपी के मौखिक आदेश पर गुरुवार की रात में ही चौकी इंचार्ज की रवानगी पुलिस लाइन के लिए कर दी गई। इस संबंध में एसपी ईरज राजा के सीयूजी नंबर पर सम्पर्क किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था।

दोबारा एसपी आवास के बेसिक फोन नम्बर पर सम्पर्क किया गया तो पीआरओ से बात हुई और उन्होंने बताया कि साहब आउट ऑफ स्टेशन चले गए हैं, और इसलिए जो भी बात होगी उसके लिए एएसपी ग्रामीण या फिर एएसपी सिटी से सम्पर्क करना होगा।

इधर एएसपी ग्रामीण का सीयूजी नम्बर रिसीव नहीं हो पाया। इस संबंध में जब सीओ कासिमाबाद चोब सिंह के सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट के क्रम में चौकी इंचार्ज को रात में ही एसपी के निर्देश पर पुलिस लाइन बुला लिया गया था। आगे क्या कार्रवाई की गई इस बारे में एसपी ही बता सकते है।
'