Today Breaking News

गाजीपुर में होटल में संदिग्ध हालत में पकड़े गए कई लड़के-लड़कियां, पूछताछ जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एनएच 24 स्थित बड़ेसर गांव के पास होटल से आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में लड़के लड़कियों को संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ा गया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। वही मौके पर मौजूद एसडीएम ने होटल को तत्काल बन्द करा दिया।
बताया जाता है कि आस पास के ग्रामीणों द्वारा बार बार उपजिलाधिकारी अभिषेक कुमार से मिलकर शिकायत की जा रही थी कि बड़ेसर में एन एच 24 सड़क किनारे स्थित एक होटल में प्रतिदिन प्रेमी युगल पहुंचते है। इस तरह के क्रिया कलाप से क्षेत्र बदनाम हो रहा है। जिसके बाद उपजिलाधिकारी अभिषेक कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह और पुलिस बल के साथ उस होटल पर पहुंच छापामारी करना शुरू किये। इस दौरान कई कमरों से कई युगल पकड़े गए। एसडीएम ने तत्काल होटल को बंद करा दिया और सीज करने की कार्यवाही शुरू की।

जमानिया सीओ अनूप कुमार ने बताया कि एसडीएम की छापेमारी में कुछ लोग पकड़े गए हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही होटल संचालक से भी पूछताछ की जा रही है। होटल को तत्काल बंद कर दिया गया है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों के शिकायत पर होटल में छापामारी किया गया।
'