Today Breaking News

गाजीपुर में स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव के पास शुक्रवार शाम को हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया। दोनों घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, सेवराई तहसील के खजूरी गांव निवासी वीरेंद्र कुशवाहा (25) अपने साथी राजेश कुशवाहा (35) के साथ मोटरसाइकिल पर दिलदारनगर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वे खजूरी गांव के पास पहुंचे, विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों सवार बुरी तरह से घायल हो गए।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक मौके का फायदा उठाते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रभारी चिकित्सक डॉ. रवि रंजन ने बताया कि वीरेंद्र और राजेश को गंभीर चोटें आई थीं। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार स्कार्पियो चालक की तलाश की जा रही है।
'