Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का टुकड़ा रखने वाले को पुलिस और RPF ने दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सिटी और गाजीपुर घाट स्टेशन के बीच KM NO 126/31 के पास गाड़ी संख्या 12561 के इंजन से ट्रैक पर पड़े लकड़ी का टुकड़ा टकराने और इस कारण इंजन का पाइप फट जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 
मालूम हो की इस मामले में थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। बताया कि आरपीएफ और कोतवाली पुलिस की टीम ट्रैक निगरानी और अपराधिक गतिविधि निगरानी करते हुए घटना स्थल ROB के करीब पहुंची तो पुल के ऊपर झाड़ी में किसी व्यक्ति या जानवर का आने का आहट सुनाई दिया। उक्त आहट सुनकर मौके पर पहुची टीम को एक व्यक्ति अपने हाथ में एक लकड़ी का फट्टा लिए हुए पुल से उतरकर रेलवे ट्रैक की तरफ बढ़ते हुए दिखाई दिया। जैसे ही वह ट्रैक पर पहुंचा पुलिस बल ने घेर कर उसे पकड़ लिया गया।

थाना कोतवाली पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम आशीष गुप्ता बताया तथा इतनी रात ब्रिज के नीचे झाड़ियों से आने और हाथ में लकड़ी का फट्टा लिए जाने के बाबत पूछने पर बताया कि मेरी पत्नी और बच्चे मुझे 04 साल से छोड़ चुके है। मैं रात रात भर सो नहीं पाता हु। मै स्मैक लेता हु, नशे का आदि हु। रात को घूमते रहता हु। कभी कभी लोग रात में चोर चोर बोलकर दौड़ा लेते है। जिस कारण मैंने काफी समय से अपना अड्डा ब्रिज के नीचे ही कोने में बना रखा है। देर रात तक घूमने के बाद अक्सर आकर यही रात में पूल के नीचे नशा करता हु।

लकड़ी लेने के बाबत बताया कि ऊपर लकड़ी का ढेर है, आते समय उसमे से एक उठा लेता हु, ताकि कोई जानवर आदि आये तो भागा सकू तथा सिर के ऊपर लगाकर लेट जाऊं और वहा से जाते समय लकड़ी ले जाकर पुनः वही जहा से उठता हु उसी ढेर में फेक देता हु।

16 सितम्बर की घटना के बाबत पूछने पर बताया कि वह उस दिन भी एक लकड़ी के साथ वहा मौजूद था लेकिन ज्यादा नशा के कारण बिना उस लकड़ी को उठाए ही मैं चला गया था। जब इस के कारण उसे घटना के बारे में बताया गया तो अपनी गलती की माफी मांगते हुए दुबारा वहा नही आने की बात बोलने लगा। मालूम हो कि बीते 16 सितम्बर को लकड़ी के टुकड़े से टकराने की वजह से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस घण्टो रुकी रही। मौके पर पहुंचे राहत दल ने दूसरे इंजन की मदद से ट्रेन को आगे रवाना किया।
'