Today Breaking News

गाजीपुर में BSF के रिटायर्ड जवान को सांप ने डसा, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र में ताडीघाट में एक दुखद घटना में बीएसएफ के रिटायर्ड सहायक कमांडेंट परमानंद यादव (65) की सर्पदंश से मौत हो गई। यह घटना उस समय घटी जब वे जानवरों के लिए चारा काट रहे थे। परिजनों में कोहराम मच गया है।
सर्पदंश की इस घटना ने पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है। मृतक की पत्नी नागेश्वरी देवी और अन्य परिजन रो-रोकर बुरा हाल में हैं। इलाके के लोग और गणमान्य व्यक्ति श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।

पत्नी नागेश्वरी देवी ने बताया कि परमानंद यादव रोज की तरह भोजन के बाद आराम करने के बाद खेत में चारा लाने गए थे। वहीं, उन्हें एक जहरीले सांप ने डस लिया। इसके तुरंत बाद परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। हालांकि, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

परमानंद यादव के तीन पुत्र हैं। सबसे बड़े पुत्र विनोद यादव, जो बीएसएफ में अमृतसर में तैनात हैं, को पिता की मौत की सूचना दे दी गई है और वह देर रात तक घर पहुंचने की उम्मीद है। अन्य दो पुत्र मनीष और राजू घर पर पढ़ाई कर रहे हैं। मृतक का अंतिम संस्कार बड़े पुत्र के आने के बाद किया जाएगा। प्रभारी थानाध्यक्ष संतराम यादव ने बताया कि उन्हें इस घटना की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। यदि परिजन लिखित रूप से जानकारी देंगे, तो पुलिस विधिक कार्रवाई के लिए तैयार है।
'