Today Breaking News

शिक्षक की शर्मनाक करतूत...8वीं की छात्रा को धमका कर प्रधानाध्यापक करता रहा बार-बार दुष्कर्म

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा से वहां के प्रधानाध्यापक ने बार-बार दुष्कर्म किया है। इसकी शिकायत पीड़िता और उसकी मां ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मिलकर की। एएसपी ने नेवढ़िया पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।
एक गांव में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में 14 वर्षीय छात्रा कक्षा आठ में पढ़ती है। छात्रा की मां का आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बेटी को धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। डर के मारे पीड़िता परिवार के लोगों से भी नहीं बताई। उधर, आरोपी प्रधानाध्यापक अक्सर उसके साथ दुष्कर्म करता था। 16 सितंबर को पीड़िता ने परिवार के लोगों को जब इसके बारे में जानकारी दी तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां तत्काल थाने पर पहुंच गई। थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी प्रधानाध्यापक के बारे में जानकारी दी। 

आरोप है कि तहरीर पर कार्रवाई करने की बजाय नेवढ़िया पुलिस मामले को रफादफा करने में जुट गई। तीन दिन तक मामले में मुकदमा पंजीकृत न होने पर पीड़ित परिजन गुरुवार को एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह के यहां पहुंचे। एएसपी ने बताया कि पीड़िता की मां ने प्रार्थनापत्र दिया है। इस मामले में आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए नेवाढ़िया एसओ को कहा गया है।
'