Today Breaking News

रात में घर नहीं पहुंचा फौजी बेटा तो पिता ने पुलिस को दी तहरीर, होटल में अय्याशी करते हुआ था गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. घर से सामान लेने के लिए निकला पूर्व सैनिक होटल में महिला मित्र के साथ पकड़ा गया। पूर्व सैनिक रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो बेटे ने थाने में पिता की गुमशुदगी की तहरीर दी। जब पूर्व सैनिक को कोर्ट में पेश किया तो स्वजन को इस बारे में पता चला।
एएचटीयू ने शनिवार रात में शोभापुर चौकी के सामने रायल एप्पल होटल में छापा मारा था। एएचटीयू ने यहां से होटल संचालक व पूर्व सैनिक सहित पांच युवक और पांच युवतियों को पकड़ा था।

सीओ दौराला शुचिता सिंह के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) प्रभारी अखिलेश गौड़ ने शनिवार रात को रायल एप्पल होटल में नाबालिग से देह व्यापार कराने की सूचना पर छापा मारा था। होटल के कमरों से पांच युवती और होटल संचालक निखिल सहित पांच युवक पकड़े। पकड़े गए चार युवकों में बागपत निवासी एक पूर्व सैनिक भी था, जो अपने साथ महिला मित्र को लेकर आया था।

रात में घर नहीं पहुंचा था बेटा, तो पिता ने पुलिस को दी तहरीर
पूर्व सैनिक इस समय पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में रहता है। उधर देर रात तक भी पूर्व सैनिक घर नहीं पहुंचा तो उनके बेटे ने पल्ल्वपुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पूर्व सैनिक की आखिरी लोकेशन पुलिस लाईन के पास मिली।
होटल मैनेजर लड़कियों के फोटो ग्राहकों को भेजता था। कुछ युवक लड़कियों को लेकर आते थे, उन्हें कमरा उपलब्ध कराया जाता था। युवकों के लिए होटल संचालक ने ही युवतियों की व्यवस्था की थी। रजिस्टर में सभी की आईडी भी दर्ज थी।
'