Today Breaking News

गाजीपुर में रेल पुल से स्टंट करने वाला गिरफ्तार, गंगा नदी में लगा दी थी छलांग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गंगा नदी पर स्थित रेल-सह-सड़क पुल से एक दिन पहले जानलेवा स्टंट करते हुए नदी में छलांग लगाने वाले युवक दया चौधरी उर्फ शेखा (22) को आरपीएफ ने सुहवल थाना क्षेत्र के युवराजपुर गांव ले गिरफ्तार कर लिया है।

आरपीएफ की टीम ने युवक को गिरफ्तार कर रेलवे पुलिस पोस्ट थाना ले जाकर कड़ी पूछताछ की। इसके बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और मेडिकल मुआयना कराया गया। युवक को सक्षम मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आरपीएफ की इस छापेमारी की जानकारी इतनी गोपनीय थी कि सुहवल थाना पुलिस को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। आरपीएफ की इस कार्रवाई के बाद रेल पुल पर चढ़कर या उसके आसपास ट्रैक किनारे खड़े होकर रील बनाने, फोटो शूट करने और जानलेवा स्टंट करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक अमित राय ने बताया कि एक दिन पूर्व एक युवक ने रेल पुल से नदी में जानलेवा स्टंट किया था। उसकी तलाश में रविवार को रेलवे सुरक्षा बल के उप निरीक्षक कमलेश सिंह, हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल शुक्ल और अजीत सिंह नवनिर्मित रेल-सह-सड़क पुल के आसपास गश्त कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि स्टंटबाज अपने गांव सुहवल थाना क्षेत्र के युवराजपुर में अपने हेयर कटिंग सैलून पर मौजूद है। इसके बाद आरपीएफ की टीम ने युवक के दुकान पर छापेमारी की। पूछताछ के दौरान युवक ने खुद ही पुल से स्टंट करने का गुनाह कबूल किया।

आरपीएफ निरीक्षक अमित राय ने चेतावनी दी है कि यदि कोई व्यक्ति रेल पुल से किसी प्रकार का स्टंट या रील बनाने की कोशिश करता है, तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह इंस्टाग्राम पर वायरल होने के लिए इस तरह के स्टंट करता था और इससे पहले भी कई ऐसे स्टंट कर चुका है।
'