Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन हादसे में व्यक्ति की मौत, लाश के कई टुकड़े हुए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर में ट्रेन से कटकर एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की सूचना के बाद से ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि गुरुवार की शाम को सैदपुर क्षेत्र अंतर्गत रफ्फीपुर गांव निवासी दीपू वनवासी (41) गोरखपुर औड़िहार रेल लाइन से पैदल ही अपने घर लौट रहा था। तभी भद्रसेन गांव के पास दीपू गोरखपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने के बाद दीपू लगभग 100 मीटर तक उसके पहियों में फंसकर पटरी पर घिसटता रहा। जिससे उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए। थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर जमा लोगों में से कुछ लोगों ने उसकी पहचान कर पास स्थित उसके गांव में घटना की सूचना दिया। इसके साथ ही ग्रामीणों ने घटना की सूचना सैदपुर पुलिस को भी दिया।

थोड़ी ही देर में सैदपुर पुलिस के साथ-साथ घटनास्थल पर रोते हुए दीपू के परिजन भी पहुंच गए। जिनमें दीपू का शव देखने के बाद कोहराम मच गया। दीपू की मां उर्मिला सहित पत्नी सुनीता और उसके बच्चे घटनास्थल पर ही दहाड़े मारकर रोने लगे।

जिन्हें पास मौजूद ग्रामीणों ने ढाढस बंधाया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है। दीपू बेहद गरीब परिवार से था और मजदूरी का काम करता था। वह अपने पीछे दो पुत्रियों और दो पुत्रों को छोड़ गया है।
'