Today Breaking News

गाजीपुर शहर बाईपास मार्ग गड्ढों में तब्दील, आए दिन हादसों का शिकार हो रहे लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सड़कों की बदहाली लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। सड़क के गड्ढों और जल जमाव के चलते आए दिन लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। शहर से फूलनपुर होते हुए अंधऊ एयरपोर्ट की तरफ जाने वाले बाईपास मार्ग की दुर्दशा पिछले कई महीनो से बनी हुई है। बरसाती पानी के जमाव से यह सड़क पूरी तरह से कीचड़युक्त और गड्ढों में तब्दील हो गई है, जिसकी वजह से लोगों का पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है।
जनप्रतिनिधियों और प्रशासन की उपेक्षा से परेशान होकर लोग नाराजगी भी जता रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक गुहार लगाने के बावजूद स्थानीय लोगो को नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है। बारिश के बाद कीचड़ और गंदगी से लोगों का बुरा हाल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई शिकायतों के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे हालात और बदतर होती जा रही है।

गाजीपुर शहर से जाने वाले इस बाईपास मार्ग पर फूलनपुर गांव के आसपास बड़े-बड़े गड्ढे और जल जमाव के कारण लोगों का आवागमन प्रभावित है। गड्ढों में तब्दील हो चुकी सड़क से गुजरने वाले लोग आए दिन हादसों का शिकार हो रहे हैं। कई बड़े वाहन भी इन गड्ढों और जल जमाव के कारण पलट गए हैं, कई बाइक सवार गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं। बावजूद इसके शासन प्रशासन की उदासीनता से स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता दिख रहा है।
मालूमों की इस समस्या को लेकर स्थानीय युवाओं ने सड़क के गड्ढों के जल जमाव में धान की रोपाई कर विरोध प्रदर्शन भी किया था, बावजूद इसके शासन प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारी पूरी तरह निष्क्रिय बने हुए हैं और लोगों को जान हथेली पर लेकर इस बाईपास मार्ग से आवागमन करना मजबूरी बना हुआ है।
'