Today Breaking News

परेशान न हो निकाह कर लूंगा...शादी के नाम पर ममेरे भाई ने युवती से किया रेप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी के बाराबंकी में ममेरे भाई ने शादी के नाम पर युवती कि साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती जब भी शादी की बात करती तो युवक उसकी बात को अनसुना कर देता। एक दिन युवक ने युवती से जेवर और रुपये मंगवाए और फिर उसे कानपुर ले गया। युवती जब सारा सामान लेकर ममेरे भाई के पास पहुंची तो उसने फिर से रेप किया और जेवर-पैसे लेकर फरार हो गया। इस घटना की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार का मुकदमा लिख लिया है। मामला शहर कोतवाली के एक गांव का है।
शहर कोतवाली की निवासी युवती ने कोतवाली में दी गई तहरीर मेंकहा कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसके मामू के लड़का कादिर पुत्र खालिद निवासी ग्राम कोठी थाना कोठी ने शादी का झांसा दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। शादी की बात कहने पर कादिर हमेशा टाल मटोल कर देता था। वह बार-बार कहता कि परेशान न हो निकाह कर लूंगा। युवती ने बताया कि बीते सात सितम्बर को उसे कादिर ने फोन करके बुलाया और कहा कि अपने घर से रुपया व जेवर ले आओ हम चलकर शादी कर लेते हैं। 

जिस पर मैने घर से दस हजार रुपए के साथ दो जोड़ी पायल व तीन तोला की झुमकी अपनी भाभी से मांगकर ले आई। इसके बाद कादिर व उसका दोस्त हामिद मुझे बाइक पर बैठाकर लखनऊ ले गया। वहां से वह लोग कानपुर जाने के लिए मुझे ट्रेन पर अपने साथ बैठा लिया।

कानपुर पहुंचकर उसने फिर दुराचार किया और मुझसे बहला फुसलाकर नकदी व जेवर ले लिया और कहा कि तुम रुको अभी मै आता हूं। तीन चार घंटे मैं बैठी रही, कादिर को फोन किया मगर उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वह किसी तरह कानपुर सेवापस अपने घर पर पहुंची। कादिर के नम्बर पर दोबारा फोन किया तो उसकी बहन ने फोन उठाया और गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
'