Today Breaking News

गाजीपुर में चलती ट्रेन से कूदकर भाग निकला था हत्यारोपित, मिला शव, दारोगा ने दर्ज किया फरारी की FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/देवरिया. नोएडा से गिरफ्तार कर देवरिया लाया जा रहा हत्यारोपित कृष्णा बांसफोड़ पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। तलाश के बावजूद पता न चलने पर दारोगा ने फरारी का मुकदमा दर्ज करा दिया।
कृष्‍णा के दरवाजे पर पसरा सन्‍नाटा
इधर दुल्लहपुर स्टेशन अधीक्षक से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात शव को मोर्च्यूरी भेज दिया। देवरिया पुलिस ने शव की शिनाख्त कृष्णा के रूप में की तो महकमे में हड़कंप मच गया। कृष्णा के अभिरक्षा से फरार होने पर स्वजन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

खामपार के आस्थानंद 21 जुलाई को सब्जी बेचकर घर लौट रहे थे। थाना गेट के समीप कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल आस्थानंद की चार दिन बाद मृत्यु हो गई। इस मामले में जयप्रकाश, कन्हैया, कृष्णा व गोपाल पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ।

दुल्लहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराकर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। स्टेशन अधीक्षक दुल्लहपुर को उसी दिन अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। साढ़े तीन बजे ही उन्होंने इससे संबंधित मेमो (सूचना) पुलिस को भेजकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

देवरिया पुलिस को अज्ञात शव मिलने की जानकारी हुई तो उन्होंने गाजीपुर पहुंचकर उसकी शिनाख्त कृष्णा के रूप में की। सीओ ने परिवार को जानकारी दी तो स्वजन घटनास्थल पहुंच गए। सोमवार को गाजीपुर में ही उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया। स्वजन का आरोप था कि पुलिस की लापरवाही के चलते कृष्णा की जान गई है।
'