Today Breaking News

गाजीपुर में बदमाशों ने जमकर किया बवाल, हवाई फायरिंग करते हुए भागे, 6 नामजद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र में कोटवा नारायणपुर लट्ठुडीह मार्ग स्थित बसनीया चट्टी पर गुरुवार को चार पहिया वाहन और बाइक सवार बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए जमकर बवाल काटा। इस दौरान बदमाश बसनिया गांव के शुभम सिंह पटेल के रमेश टेंट हाउस के पास खड़ी चार पहिया वाहन का शीशा तोड़कर और दुकानों का दरवाजा पीटने के अलावा फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले।
संयोग रहा की दुकान को बंद कर लोग इधर-उधर हो गए और कोई बड़ी वारदात होने से बच गयी। यह सब करने के बाद बदमाश चार पहिया और बाइक पर सवार होकर बदमाश लट्ठूडीह की ओर भाग गए। सूचना पाकर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी अपने हमराहियों के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुट गए। घटना दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई

भांवरकोल थाना क्षेत्र के बसनिया में दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद व झगड़े वर्षों से चला आ रहा है। गुरुवार को अचानक बाइक व चार पहिया से छह सात की संख्या में हमलावर बसनिया स्थित शुभम सिंह के कटरे के पास पहुंचे। कुछ हाथों में असलहा लिए व कुछ लाठी डंडा लिए हुए थे। उनके हाथों में असलहा व लाठी डंडा देख दुकानदार अपनी दुकानों के दरवाजे अंदर से बंद कर लिए। इसके बाद हमलावर दुकानों के पास पहुंचकर हवाई फायर करते व दरवाजों को पीटते हुए अपने वाहनों पर सवार होकर लट्ठूडीह की तरफ निकल गये।

बसनिया निवासी शुभम कुमार सिंह पटेल ने 6 नामजद तथा 15 - 20 अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर बताया है कि गांव के ही संदीप यादव और पप्पू उसे जान से मारने की नीयत से फायरिंग किए। संजोग ही रहा कि वह दुकान का शटर गिराकर किसी तरह जान बचाए। जाते समय बदमाशों ने दुकान के पास खड़ी अजीत यादव की चार पहिया वाहन का शीशा भी मार कर तोड़ दिए और जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि वांछित धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल‌ का निरीक्षण कर पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिए।
'