Today Breaking News

मां की एक कॉल पर स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन में पहुंचा दूध, टिकट कलेक्टर ने कराया उपलब्ध

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल द्वारा अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का कार्य जारी है। इसके तहत रेलवे अधिकारियों ने गुरुवार को बलिया रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे के लिए दूध की बोतल उपलब्ध कराया। रेलवे के इस सहयोगात्मक रुख के लिए महिला ने कर्मचारियों एवं विभाग का आभार व्यक्त किया।
गुरुवार को सुबह 8:18 बजे गाड़ी सं 12562 नई दिल्ली-जयनगर स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में एक महिला यात्री यात्रा कर रही थी। महिला स्लीपर श्रेणी के एस 3 कोच में बर्थ सं 71 पर यात्रा कर रही थी। किरण नाम की इस महिला ने रेल मदद के माध्यम से अपने छोटे बच्चे को फिड कराने के लिए दूध का बोतल उपलब्ध कराने की मांग की। गाड़ी में कोई पैंट्री कार नहीं होने के कारण यह सूचना रेल मदद के माध्यम से वाराणसी मंडल के कमर्शियल कंट्रोल दीपक कुमार मल्ल को दी गई।

जानकारी मिलते ही दीपक कुमार मल्ल ने बलिया रेलवे स्टेशन पर तैनात टिकट कलेक्टर अभिनन्दन कुमार सिंह को इस बाबत सूचित किया। जिसके उपरांत टिकट कलक्टर ने आनन फानन में दूध की बोतल की व्यवस्था की। उन्होंने ट्रेन के बलिया पहुंचते ही उक्त महिला यात्री को दूध की बोतल उपलब्ध करा दिया। महिला यात्री ने रेलवे द्वारा की गई मदद के लिए आभार प्रकट किया तथा रेल कर्मचारियों को धन्यवाद किया।
'