Today Breaking News

गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता के मौत, पति समेत चार पर मुकदमा दर्ज

 ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के बौरी गांव में विवाहिता अंजलि बिंद की संदिग्ध परिस्थितियों में वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। अंजलि के पिता राम भजन बिंद ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को जहर देकर मारा गया है। इस मामले में पुलिस ने अंजलि के पति सुनील बिंद, सास रेशमा बिंद, ननद गुड़िया कुमारी और देवर विनोद बिंद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि बिंद की शादी 27 अप्रैल 2022 को कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सहावलपुर गांव निवासी राम भजन बिंद की पुत्री अंजलि बिंद का विवाह नोनहरा थाना क्षेत्र के बौरी गांव निवासी सुनील बिंद के साथ हुआ था। शादी के बाद से सुनील बिंद और उसके परिवार ने अंजलि से दो पहिया वाहन की मांग की। मांग पूरी न होने पर अंजलि को प्रताड़ित किया जाने लगा।

29 अगस्त को अंजलि की अचेत हालत की सूचना मिली। गाजीपुर के सदर अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि जहरीला पदार्थ उसके शरीर में फैल चुका है, जिससे इलाज वाराणसी में कराना आवश्यक है। अंजलि को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति में सुधार न होने पर उसे बीएचयू में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई।

राम भजन बिंद ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को उसके पति और ससुराल वालों ने जहर देकर मारा। पुलिस ने उनकी तहरीर पर पति सुनील, सास रेशमा, ननद गुड़िया और देवर विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को वाराणसी में किया जा रहा है। नोनहरा थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

'