Today Breaking News

लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्री ने इंडिगो के स्टाफ को पीटा, खूब हुआ हंगामा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार को खूब हंगामा हुआ। देर से पहुंचे एक यात्री ने एयरलाइंस कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। इस पर हड़कम्प मच गया। यात्री को तुरंत सीआईएसएफ के सुपुर्द कर दिया गया। इस पर वह और चीखने लगा। इस चक्कर में दिल्ली की फ्लाइट भी लेट हुई। बाद में पुलिस के सामने माफी मांगने के बाद यात्री को चेतावनी देकर छोड़ा गया। यात्री से लिखित माफीनाम भी लिया गया।
एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार यात्री अपनी पत्नी और बेटी के साथ इंडिगो की उड़ान संख्या 6 ई 2026 से दिल्ली जा रहा था। मामूली कहासुनी पर गुस्साए यात्री ने इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी से मारपीट की। मौके पर मौजूद एक अन्य उड़ान के यात्री ने बताया कि आरोपी लेट बोर्डिंग कराने काउंटर पर पहुंचा था। इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी के सवाल पूछने पर यात्री भड़क गया। पहले तो इंडिगो कर्मचारी से नोकझोंक की। उसके बाद उसको थप्पड़ मार दिया। इस पर विवाद बढ़ गया। हो हल्ला देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी यात्री को एयरपोर्ट चौकी के हवाले किया। वहां चार पांच घंटे तक दोनों पक्षों में तीखी बहस हुई। कर्मचारी की ओर से अन्य एयरलाइंस के कर्मी भी पहुंच गए। बाद में पुलिस ने यात्री को सख्त चेतावनी दी। लिखित माफीनामा लिया जिसके बाद उसे जाने दिया गया। इससे पहले दुबई से लखनऊ आने वाली फ्लाई में यात्री के शराब के नशे में एयरलाइन स्टाफ से बत्तमीजी का मामला सामने आया था।
'