Today Breaking News

गाजीपुर बिजली विभाग की छापेमारी में एक दर्जन कटियाबाजों के खिलाफ FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सोहिलापुर गांव में विजिलेंस व बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। यह कार्यवाही बिजली विभाग के एसडीओ सुधीर कुमार के नेतृत्व में हुई। रेड के दौरान बिजली चोरी करते 12 उपभोक्ताओं के खिलाफ विजिलेंस थाना एंटी पॉवर थेप्ट कार्यालय रौजा में मुकदमा दर्ज किया गया। इस बात की पुष्टि बिजली विभाग के एसडीओ सुधीर कुमार ने की है।
इस दौरान उन्होंने बताया कि आज बिजली चोरी के खिलाफ सोहिलापुर गांव में विजिलेंस की टीम के साथ रेड किया गया। बिजली चोरी में 16 उपभोक्ताओं को चोरी के संदेह में पकड़ा गया। जिसमे से 4 लोगों ने अपना कागजात दिखाया तो पता चला कि इन लोगों का कनेक्शन सही है। उन 4 लोगों को छोड़ दिया गया। बाकी 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इन सभी 12 लोगों से करीब 25 लाख रुपये के राजस्व की वसूली की जाएगी।

विजिलेंस और बिजली विभाग की संयुक्त छापेमारी के दौरान विद्युत चोरों में हड़कम्प की स्थिति देखने को मिली। विभागीय अधिकारियों की माने तो इस तरह की छापेमारी आगे भी चलती रहेगी। उन्होंने उपभोक्ताओं से बकाया धनराशि को जमा करने की अपील की। साथ ही कटियाबाजो को चेतावनी दी गई कि वे जल्द से जल्द अपना कनेक्शन अवैध तरीके से ले लें, अन्यथा पकड़े जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।
'