Today Breaking News

Jio, एयरटेल और Vi के रोज 2.5GB डेटा वाले सबसे सस्ते प्लान, कॉलिंग और OTT भी मुफ्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कम कीमत में खूब सारा डेटा और ओटीटी बेनिफिट चाहते हैं, तो जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के पास आपके लिए जबरदस्त प्लान मौजूद हैं। हम बात कर रहे हैं इन कंपनियों के हर दिन 2.5जीबी डेटा देने वाले सबसे सस्ते प्लान के बारे में। जियो का डेली 2.5 GB डेटा देने वाला सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये का है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल अपने 409 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5जीबी डेटा दे रहे हैं। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस के साथ आते हैं। एयरटेल और जियो के इन प्लान में आपको ओटीटी बेनिफिट भी मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान के बारे में।
एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन इंटरनेट यूज करने के लिए 2.5जीबी डेटा दे रही है। अगर आप कंपनी की 5G कनेक्टिविटी वाले एरिया में रह रहें, तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का ऐक्सेस भी मिलेगा। प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में आपको 5 रुपये का टॉकटाइम भी मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान में 22 से ज्यादा ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Jio कंपनी का प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। एलिजिबल यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। जियो यूजर्स को प्लान में जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। ध्यान रहे कि यह प्लान जियो सिनेमा प्रीमियम का फ्री ऐक्सेस नहीं देता है।

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट चलाने के लिए रोज 2.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी मिलेगा। इसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में कंपनी देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस दे रही है। वोडा का यह प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी ऑफर करता है।
'