Today Breaking News

चलती ट्रेन के टॉयलेट से आ रही थी आवाजें, यात्रियों ने खोला दरवाजा; अंदर का हाल देख फटी रह गई आंखें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, रांची. झारखंड के चक्रधरपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। ओडिशा से उत्तर प्रदेश जा रही एक दिव्यांग महिला के साथ चलती ट्रेन में यौन उत्पीड़न का घिनौना मामला सामने आया है। घटना उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन की है। बताया जा रहा है कि पेंट्री कार के एक कर्मचारी ने महिला के साथ टॉयलेट में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना के समय आरोपी शराब के नशे में था। चक्रधरपुर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
घटना कटक से जाजपुर के बीच
पीड़िता ने बताया कि वह अपनी सीट से उठकर बाथरूम गई थी। तभी मौका पाकर आरोपी कर्मचारी भी बाथरूम में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला के शोर मचाने पर ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने उसे बचाया। यह घटना कटक से जाजपुर के बीच देर रात 2 से 3 बजे के बीच की है। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की भी कोशिश की। इसी बीच महिला हो-हल्ला करने लगी।
घटना के समय ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों ने बताया कि महिला की चीख सुनकर वे बाथरूम की तरफ दौड़े। उन्होंने बताया कि बाथरूम से आवाज सुनने के बाद ट्रेन में सफर कर रहे दो युवकों ने टॉयलेट खुलवाकर महिला को आरोपी से बचाया। घटना की सूचना मिलते ही चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पर GRP ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
'