Today Breaking News

गाजीपुर के इमरान का तीरंदाजी के कोच लेवल वन पर हुआ चयन, खेल प्रेमियों में खुशी की लहर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां के अंसारी मोहल्ला निवासी और तीरंदाजी के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी मोहम्मद इमरान को तीरंदाजी के कोच लेवल वन के पद के लिए चयनित किया गया है। इस खबर के आते ही इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई है, और खेल प्रेमियों, परिजनों ने मिलकर इस उपलब्धि का जश्न मनाया।
मोहम्मद इमरान की इस उपलब्धि पर इलाके के लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए एक-दूसरे को बधाई दी। स्थानीय लोगों ने कहा कि मोहम्मद इमरान एक दिन राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीरंदाजी को बढ़ावा देकर युवा खिलाड़ियों को निखारेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे।

कोच लेवल वन के पद पर चयनित होने के बाद तीरंदाजी संघ के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष सलाहकार पूर्व आईएएस अवनीश अवस्थी ने मोहम्मद इमरान को मथुरा में आयोजित सेमिनार में विशेष रूप से सम्मानित किया। अवनीश अवस्थी ने इस अवसर पर उम्मीद जताई कि तीरंदाजी को भविष्य में तेजी से बढ़ावा मिलेगा और युवा खिलाड़ी इस खेल की ओर आकर्षित होंगे।

कोच लेवल वन के चयन और सम्मान के बाद मोहम्मद इमरान ने कहा कि यह पल उनके तीरंदाजी करियर का एक अविस्मरणीय क्षण है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह भविष्य में तीरंदाजी को बढ़ावा देने और युवा खिलाड़ियों को तराशने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

पूर्वांचल तीरंदाजी के प्रणेता सतीश दुबे ने कहा कि मोहम्मद इमरान ने राष्ट्रीय और अखिल भारतीय विश्वविद्यालय खेलों में कई पदक जीत चुके हैं। उन्हें जो नई जिम्मेदारी मिली है, उससे पूरा विश्वास है कि वह कोच के क्षेत्र में भी नई उपलब्धियां अर्जित कर जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इमरान के कोच लेवल वन के पद पर चयन से प्रदेश, गाँव और जनपद स्तर पर तीरंदाजी को बढ़ावा मिलेगा और होनहार तीरंदाजों को कोच के अभाव में अपने प्रदर्शन को दिखाने में मदद मिलेगी।
'