Today Breaking News

रील बनाना पड़ा महंगा...गाजीपुर में चलती मेमू ट्रेन से गिरकर युवक की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी डिवीजन के अंतर्गत स्थित नव-निर्मित रेल-सह-सड़क पुल के पास आज सोमवार को एक गंभीर हादसा हुआ। एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक जो रील बना रहा था। चलती मेमू ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल युवक को नदी के पास 18 नम्बर मेजर रेल ब्रिज के ट्रैक के किनारे खून से लथपथ और अचेतावस्था में पड़े देख ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस युवक की शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

स्थानीय राहगीरों ने बताया कि दिलदारनगर से जौनपुर जा रही मेमू सवारी गाड़ी के गेट पर बैठकर रील बना रहा युवक अचानक अनियंत्रित होकर गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वह अचेत हो गया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

लोगों ने कहा कि रील बनाते समय आए दिन हादसे होते रहते हैं, फिर भी लोग अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि यह संयोग ही था कि युवक रेल-सह-सड़क पुल पर ट्रेन से नहीं गिरा, वरना वह उफनाती गंगा की लहरों में लापता हो सकता था। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने पुष्टि की है कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि युवक की शिनाख्त का प्रयास जारी है।
'