Today Breaking News

गाजीपुर में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप पलटी, कई लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में ताड़ीघाट बारा नेशनल हाईवे पर आज शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। विद्युत सब स्टेशन के पास गाजीपुर की ओर से बिहार की तरफ जा रही ओवरलोड पीकअप का पिछला पहिया अचानक टूट गया, जिससे वाहन का पहिया निकल गया। इसके कारण तेज रफ्तार पीकअप तेज आवाज के साथ हाईवे के बीचो-बीच पलट गई।
घटना के समय लोडेड पीकअप हाईवे पर पचास मीटर तक घिसटती रही। इस दौरान गनीमत यह रही कि न तो आगे और न ही पीछे कोई वाहन या राहगीर मौजूद थे, वरना बड़ा सड़क हादसा हो सकता था। पिकअप पलटने से चालक उमेश, सोनू और एक अन्य रमेश निवासी गाजीपुर घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पलटे वाहन और बोरों को हटाने की कड़ी मेहनत की। एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम समाप्त हुआ और आवागमन फिर से सुचारु हो सका। राहगीरों और प्रशासन ने राहत की सांस ली। राहगीरों का कहना है कि लोडेड पीकअप के अचानक पलटने से घिसटते समय पूरी सड़क पर हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे और वाहन के घिसटने से धुएं की परत सड़क पर छा गई। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि हाईवे पर पलटे वाहन को हटाकर आवागमन बहाल कर दिया गया है। घायल लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।
'