Today Breaking News

भरे बाजार ब्रा पहन निकली युवती, कहा- जिन्हें दिक्कत उन्हें मेरा पता दें, VIDEO वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर एक लड़की के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। शहर की प्रमुख भीड़ भरी जगहों पर शूट किए वीडियो में दिख रहा है कि लड़की भरे बाजार ब्रा पहनकर घूम रही है। बताया जा रहा है कि यह लड़की बीते तीन दिनों से लगातार ‘पब्लिक रिएक्शन’ हेड लाइन से इंदौर की प्रमुख भीड़ भरी जगहों का वीडियो शेयर कर रही है। इसमें एक वीडियो इंदौर की मशहूर छप्पन दुकान चाट-चौपाटी का जबकि एक अन्य मेघदूत चाट-चौपाटी का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
कुछ लोगों ने जब संस्कार सीखने की बात कह कर लड़की की आलोचना की तो उसने आलोचकों पर पलटवार करते हुए कहा कि उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है, जिनको दिक्कत है वे मुझसे मिल सकते हैं। लड़की ने कहा- मैं मानती हूं कि वो नॉर्मल नहीं थे लेकिन ऐसे ही कपड़े बहुत सी लड़कियां पहनती हैं। मैंने कुछ भी एक्स्ट्रा नहीं किया है। मैं दिखने में ऐसी ही लगती हूं तो मैंने वह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

लड़की ने आगे कहा- मैं न्यूज में इसलिए आ रही हूं क्योंकि लोगों को व्यूज की जरूरत है। मुझे लगता है कि मैं 100 दो सौ चैनलों पर अभी और आऊंगी। मैं एक हफ्ते तक आती रहूंगी और इसी तरह ट्रैंडिंग बनी रहूंगी। मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। अपमें से जिसके भी किसी फैमली मेंबर या रिश्तेदार ने मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है, कृपया उन्हें मेरा एड्रेस बता दें। वो लोग मुझसे आकर मिल सकते हैं।
इसके बाद मामला तूल पकड़ता गया। वायरल वीडियो पर एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है। इसके खिलाफ कुछ महिला संगठन पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देंगी। इंदौर सांस्कृतिक विरासत का शहर है। इंदौर में इस तरह की अभद्रता का स्थान नहीं होना चाहिए। सभी को पहनने, खाने, पीने की छूट है, लेकिन यह फंडामेंटल राइट्स का दुरुपयोग है। प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए और समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।
आलम यह कि बीते 2 दिनों के दौरान जमकर वायरल हुए वीडियो को लेकर शहर के कई संगठनों ने विरोध कराते हुए प्रकरण दर्ज कराने की मांग की। इसके बाद इस वायरल वीडियो पर इंदौर पुलिस का बयान सामने आया। पुलिस ने कहा- एक लड़की का अश्लील वीडियो वायरल होने को जानकारी लगी है। कुछ संगठनों ने भी ज्ञापन दिया है और लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
इस बीच अब लड़की का एक ताजा वीडियो सामने आया है इसमें उसने अपने तेवर नर्म करते हुए लोगों से माफी मांग ली है। इसमें लड़की कहती नजर आ रही है कि मेरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें मैंने बेहद कम कपड़े पहने हैं। मुझे अहसास हुआ है कि मैंने बहुत गलत किया है। मुझे पब्लिक प्लेस पर ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। इन वीडियो से जिस किसी को दुख पहुंचा है उन सभी से मैं माफी मांगना चाहती हूं।
लड़की ने आगे कहा है कि मुझसे गलती हुई है। मुझे माफ कर दीजिए। मैं दोबारा ऐसा नहीं करूंगी। मैं पब्लिक प्लेस पर दोबारा ऐसे कपड़े नहीं पहन कर जाऊंगी। मुझे लगता है कि यह बहुत गलत हुआ है। मेरे वीडियो से जिन्हें भी चोट पहुंची है उन सभी से सॉरी। मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मैं सुसाइड करना चाहती हूं। मुझे जीने का कोई हक नहीं है। मुझे माफ कर दीजिए। मैं बेहद शर्मिंदा हूं।
वहीं पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, हिन्दी बोलने वाली लड़की ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि वह दुबई में रहती है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) हंसराज सिंह ने इस प्रकरण पर कहा है कि पुलिस ने युवती की माफी वाला ताजा वीडियो भी देखा है। हमें देखना होगा कि सार्वजनिक स्थान पर छोटे कपड़ों में घूमने के पीछे युवती का मकसद क्या था। मौजूदा वक्त में वह किस मानसिक स्थिति से गुजर रही है? हम यह भी देखेंगे कि उसके परिवार में कौन लोग हैं? हम कानून के जानकारों से राय लेने के बाद उचित कार्रवाई करेंगे।
'