Today Breaking News

गाजीपुर में हमीद सेतु से मोबाइल से बात करते युवती ने नदी में लगाई छलांग, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में गंगा नदी पर स्थित हमीद सेतु से एक युवती ने नदी में छलांग लगा दी। पुल से गुजर रहे लोगों ने रजागंज पुलिस को सूचना दी। गंगा में कूदी युवती ठीक नदी के किनारे पीच बोल्डर पर गिरी और अचेत हो गई। आनन फानन में चौकी इंचार्ज मौके पर घट‌नास्थल पहुंच गए।
युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालात गंम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने युवती के पास मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी काल्पनिक नाम (मुन्नी) के रूप में की।

पुलिस ने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी, परिजन तुरंत वाहन से जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। हादसे के बाद सेतु पर कुछ देर के लिए भारी जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई। जिसे पुलिस ने किसी तरह ट्रैफिक जाम को हटा आवागमन बहाल कराया।

राहगीरों‌ ने बताया कि युवती गाजीपुर की ओर से पैदल पुल की ओर मोबाइल से बात करते बारिश में भीगते हुए जा रही थी। इसी बीच राहगीर कुछ समझ पाते उसने नदी में छलांग लगा दी, जिससे राहगीर अवाक रह गए और शोर मचाने लगे। मगर संयोग की वह नदी किनारे रेल पुल की सुरक्षा के लिए लगाए पत्थरों पर ज गिरी।
'