Today Breaking News

Ghazipur Weather Update Today: गाजीपुर जिले में घने काले बादलों का कब्जा, बारिश के चलते तापमान में गिरावट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Weather Today: गाजीपुर में आज सुबह से ही आसमान में काले घने बादलों का कब्जा रहा। दोपहर के आसपास कई इलाकों में बूंदाबांदी के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। काफी देर तक बारिश रुक-रुक कर होती रही। जिससे तापमान में गिरावट दर्ज हुई है और लोगों को पिछले कुछ दिनों से चल रही धूप और उमस भरी गर्मी से राहत मिली है।


आज गाजीपुर में सुबह से ही रिमझिम फुहार रुक रुक कर होती रही। दोपहर होते ही यह तेज बारिश में तब्दील हो गई। जिससे सड़कों पर फिसलन देखने को मिली। वही जिले के मोहम्मदाबाद, मरदह, दुल्लहपुर, गहमर आदि क्षेत्रों में भी कहीं रिमझिम तो कहीं तेज बारिश हुई। ऐसे में लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की है। वही मौसम का मिजाज भी बदल चुका है।

काले घने बादल और रिमझिम बारिश के कारण बदला मौसम का मिजाज लोगों को ठंडक की आहट देता हुआ नजर आ रहा है। सितंबर का महीना बीतने को है, ऐसे में लोगों को बदले हुए मौसम के कारण तापमान में आई गिरावट सर्दी की दस्तक के रूप में महसूस हो रही है। फिलहाल सुहाने मौसम का हर कोई आनंद ले रहा है। वही किसान भी इस तरह की बारिश से खुश नजर आ रहे हैं। उनकी माने तो फसलों को इससे लाभ मिलेगा।

मौसम विशेषज्ञ की माने तो आने वाले दिनों में आसमान में काले घने बादल छाए रहेंगे और बूंदाबांदी की पूरी उम्मीद बनी हुई है।
'