Today Breaking News

गाजीपुर में सेवराई के पुलिस चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, एसपी ने की कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सेवराई में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक न रोकने पर युवक को थप्पड़ जड़ने के विवाद में सेवराई चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार मौर्या को एसपी डा. ईरज राजा ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। यह कार्रवाई भाजपा नेता के शिकायत पर जांच में दोषी पाए जाने के बाद की गई है।
चेकिंग के दौरान एक ही बाइक पर तीन युवक आते देख चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार मौर्या ने उन्हें हाथ देकर रोकने का इशारा किया। दो युवकों ने बाइक से उतर कर चेकिंग की प्रक्रिया में सहयोग किया, लेकिन बाइक चलाने वाला युवक तेज गति से बाइक लेकर फरार हो गया। इस पर चौकी इंचार्ज ने बाइक से उतरे दो युवकों में से एक को 10-12 थप्पड़ जड़ दिए और भागे हुए युवक को बुलाने की धमकी दी।

इस दौरान चौकी इंचार्ज की इस हरकत से परेशान पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना भाजपा के जिला मंत्री विष्णु प्रताप सिंह को दी।

भाजपा जिला मंत्री ने चौकी इंचार्ज से फोन पर थप्पड़ मारने का कारण पूछा, जिस पर सुरेश कुमार मौर्या ने भाजपा जिला मंत्री से भी दुर्व्यवहार किया। इसके बाद विष्णु प्रताप सिंह ने इस घटना की शिकायत भाजपा के जिला पदाधिकारियों से की, जिन्होंने एसपी डा. ईरज राजा से शिकायत की।

एसपी ने इस मामले की जांच की और चौकी इंचार्ज को दोषी पाया। परिणामस्वरूप, सुरेश कुमार मौर्या को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया। एसपी ईरज राजा ने बताया कि सार्वजनिक अभद्रता के आरोप में चौकी इंचार्ज को दोषी पाए जाने के बाद उन्हें लाइन हाजिर किया गया है और विभागीय जांच भी शुरू की गई है।
'