Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने गेस्ट हाउस में की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले 6 जोड़े

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस ने एक गेस्ट हाउस मे छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस को गेस्ट हाऊस मे 6 जोड़े आपत्तिजनक हालत मे मिले। मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के बलवन्त होटल का है। जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर छापा मारा। छापे के दौरान गेस्ट हाऊस मे 6 युवक और 6 महिलाएं आपत्तिजनक हालत मे मिले। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुये गेस्ट हाऊस को सील कर दिया है।
नंदगंज क्षेत्र के रामपुर बंतरा हाईवे स्थित गेस्ट हाउस के आड़ में चल रहे गलत धंधे का सैदपुर एडीएम रवीश गुप्ता ने नेतृत्व नंदगंज पुलिस ने भंडाफोड़ किया। गेस्ट हाउस में छापेमारी कर छह जोड़ों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया। सभी जोड़े को उनके परिवार को सौंप दिया गया। सभी कमरों में ताला लगाकर मेंन गेट को सीज कर दिया गया। मलिक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रामपुर बंतरा हाईवे स्थित निजी गेस्ट हाउस में उप जिलाधिकारी सैदपुर व भुड़कूड़ा सीओ बलराम के नेतृत्व में नंदगंज पुलिस के साथ छापेमारी की। अचानक छापेमारी से गेस्ट हाउस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने गेस्ट हाउस के सभी कमरों की तलाशी ली। इस दौरान गेस्ट हाउस के कमरों से छ: जोडे युवक-युवती रंगे हाथ पकड़े गए।

बताया कि बहुत दिनों से शिकायत आ रही थी कि इस गेस्ट हाउस में लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है। लोगों को इस बात का संदेह था कि यहां पर गलत धंधा होता है। पकड़े गए युवक युवती आसपास के बताया जा रहे हैं। राजस्व विभाग की टीम ने एसडीएम के निर्देश पर सभी कमरों में ताला लगाकर मेंन गेट को सीज कर दिया। इस सम्बन्ध में सीओ भुड़कुड़ा बलराम ने कहा कि पकड़ी गयीं युवतियों को परिजनो के हवाले कर दिया और गेस्ट हाउस संचालक बलवंत यादव के खिलाफ विधित कार्यवाही की जा रही है।
'