Today Breaking News

गाजीपुर डिपो को मिली 5 नई रोडवेज बसें, नए मार्ग पर होगा संचालन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रोडवेज की बस से यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है। स्थानीय डिपो को पांच नई बसें मिली हैं। अब नए मार्ग पर बस का संचालन शुरू किया जाएगा। इससे मऊ होकर कानपुर जाने वाले यात्रियों को सहूलियत मिलेगी।
राज्य सड़क परिवहन निगम के स्थानीय डिपो के बेड़े में वर्तमान में 67 बसें हैं। इनका संचालन कन्नौज, कानपुर, लखनऊ, अयोध्या, गोरखपुर, सोनौली, प्रयागराज, वाराणसी के साथ ही आसपास के जिलों मऊ, आजमगढ़, बलिया के लिए किया जा रहा है।

इसके साथ ही जिले के ग्रामीण क्षेत्रों वीरभानपुर, वीरपुर, गोड़उर एवं बाराचवर के लिए भी बसें चलाई जा रही हैं। वहीं पविहन निगम की तरफ से पांच नई बसें उपलब्ध कराई गई हैंं। इनको लेने के लिए बीते दिनों यहां से गए चालक बसें लेकर आ गए हैं।

इनके मिलने के बाद बेड़े में बसों की संख्या बढ़कर 72 हो गई है। नई बसें मिलने के बाद डिपो प्रबंधन की तरफ से कठवामोड़, बहादुरपुर, मऊ होते हुए कानपुर के लिए बस का संचालन होगा। शेष बसें रिप्लेस की जाएंगी। डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बीके पांडेय ने बताया कि डिपो को पांच नई बसें मिली हैं। एक नए मार्ग कठवामोड़ मऊ होते हुए कानपुर के लिए बस चलाई जाएगी। यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
'