Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से दो करोड़ का गांजा बरामद, दो सगे भाई गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर स्वाट/सर्विलांस टीम व थाना भांवरकोल पुलिस की संयुक्त टीम ने 02 अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करो को 640 किलोग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा की अनुमानित कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस कार्यवाही में पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगा हुआ एक कंटेनर भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने बताया कि भांवरकोल थाना क्षेत्र में पूर्वाचंल एक्सप्रेस वे एक्जिट प्वाइंट पर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, कि उसी समय स्वाट /सर्विलांस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बिहार की तरफ से एक कन्टेनर आ रहा है, जिसमें भारी मात्रा में अवैध गांजा है। इस सूचना पर पूर्वाचंल एक्सप्रेसवे एक्जिट प्वाइंट पर टोल प्लाजा के पास उक्त वाहन को संयुक्त पुलिस बल द्वारा रोकवाकर उसमें बैठे 02 व्यक्तियो को पकड़ लिया गया। जिनके कब्जे से वाहन में लदा 30 बोरियों में कुल 6.40 कुन्तल अवैध गांजा व फर्जी नम्बर प्लेट लगा 06 पहिया कन्टेनर वाहन बरामद किया गया।

पकड़े गये विष्णु पाठक और रविशंकर पाठक से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि इस कन्टेनर में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर, बोरियो के गठ्ठर में प्लास्टिक के कैरटो से ढ़ककर गांजा छिपाकर तेजपुर रोड असम से लाकर जनपद सुल्तानपुर में बिक्री हेतु ले जा रहे थे। गिरफ्तार दोनो तस्कर सगे भाई है।
'