Today Breaking News

गाजीपुर में टायर फटने से चाय की दुकान में घुसी क्रेटा कार, तीन लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के एनएच 124सी पर देवकली गांव के समीप बसुका मोड़ के पास एक क्रेटा वाहन का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। इस घटना में वाहन चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया है।
स्थानीय सतरामगंज बाजार निवासी सोनू अग्रहरी और फूड इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह फूड सैम्पलिंग के बाद गहमर से जनपद मुख्यालय की तरफ लौट रहे थे। जैसे ही वे देवकली गांव के बसुका मोड़ के पास पहुंचे, अचानक क्रेटा का अगला टायर फट गया। इससे वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बिजली के खंभे से टकरा गया।

इस दुर्घटना के दौरान बाइक से अपनी मां को लेकर घर जा रहे सदरुद्दीन (21) और उनकी मां नसीमआरा (60), निवासी बारा, भी चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने घायलों को तुरंत सीएचसी भदौरा पहुंचाया।

सीएचसी भदौरा में इलाज के दौरान नसीमआरा की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, कार चालक फूड इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह और सोनू अग्रहरी को एयरबैग खुलने के कारण हल्की चोटें आईं।

फूड इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि वे एक सरकारी कार्य से गहमर गए थे। दुर्घटना के बाद लोगों में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने सुरक्षा मानकों को लेकर चिंता जताई। स्थानीय प्रशासन से सड़क सुरक्षा उपायों को मजबूत करने की मांग की जा रही है।
'