Today Breaking News

अब्बास अंसारी समेत पांच पर गैंगस्टर, जेल में बंद रहने के दौरान गैंग चलाने का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चित्रकूट. चित्रकूट जिले में माफिया रहे मुख्तार अंसारी के पुत्र विधायक अब्बास अंसारी समेत पांच के खिलाफ सदर कोतवाली में गैंगस्टर की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इन सभी पर जिला जेल में विधायक के बंद रहने के दौरान डराना धमकाना व मारपीट करने के आरोप हैं। इनमें एक सपा नेता भी शामिल है।

पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार ने बताया कि चित्रकूट जिला जेल में बंद रहने के दौरान विधायक अब्बास अंसारी पर गाजीपुर निवासी अपने चालक नियाज अंसारी और कर्वी के सपा नेता फराज खान के साथ गैंग चलाकर रंगदारी वसूलने, लोगों को डराने धमकाने के आरोप हैं।
इनके साथ कैंटीन व्यवस्थापक रहे कर्वी के नवनीत सचान व एकांउटेंट वाराणसी के शहबाज आलम खान भी शामिल हैं। सदर कोतवाल उपेंद्र सिंह की तहरीर पर इन पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस समय विधायक अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद हैं। अन्य चार जमानत पर बाहर हैं।
पत्नी से जेल में मिलने का लगा था आरोप
यह सब पहले भी जेल में 2022 में अब्बास की उसकी पत्नी निकहत से अवैध ढंग से मिलवाने के आरोप में जेल जा चुके हैं।चित्रकूट जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार के पुत्र विधायक अब्बास अंसारी से मिलने के लिए उसकी पत्नी निकहत अंसारी अपने वाहन चालक नियाज के साथ आई थी।
सादी वर्दी में जेल में डाला था छापा
ढंग से वह जेल के अंदर एक अधिकारी के कक्ष में मिलती थी। इस काम में नियाज के साथ स्थानीय फराज व नवनीत ने सहयोग किया था। मुखबिर की सूचना पर तत्कालीन एसपी वृंदा शुक्ला ने डीएम अभिषेक आनंद के साथ सादी वर्दी में जेल में छापा डालकर दोनों को जेल के एक कमरे से पकड़ा था।
जेल अधीक्षक समेत पांच जेल के अधिकारी व वार्डर हुए थे निलंबित
छापा पड़ते ही अब्बास पीछे के दरवाजे से बैरक की ओर चला गया था, जबकि निकहत व उसके चालक को पुलिस पकड़ लाई थी। इस मामले में जेल अधीक्षक समेत पांच जेल के अधिकारी व वार्डर निलंबित होकर जेल गए थे। इस मामले की पूरी सुनवाई लखनऊ की अदालत में अभी चल रही है।
'