Today Breaking News

गाजीपुर में पिता बेटी को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के खानपुर में एक पिता पर अपनी बेटी के साथ मारपीट और धमकाकर डेढ़ महीने तक रेप करने का आरोप लगा है। पुत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर, बीते रविवार की शाम को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
आरोप है कि खानपुर के एक गांव निवासी पिता अपनी पत्नी और पुत्री को जान से मारने की धमकी देकर, अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ पिछले डेढ़ माह से दुष्कर्म कर रहा था। रविवार की सुबह भी उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन इस बार किशोरी घर से भागते हुए खानपुर थाने पहुंच गई। जहां उसने अपनी पूरी आप बीती महिला पुलिस कर्मियों को बताई।

खानपुर थाने में पुलिस ने किशोरी के पिता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस शिकायत मिलने के बाद पीड़िता के घर पहुंची और वहां से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। थोड़ी देर बाद जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम भी सैदपुर कोतवाली पहुंच गई। जिसने पीड़िता के घर पहुंच कर, उसके आरोप से संबंधित सबूतों को उसके घर से एकत्रित किया। घंटों जांच पड़ताल के बाद, आवश्यक जानकारी और सबूत जुटाकर फॉरेंसिक टीम वापस लौट गई।

खानपुर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी पिता ने उस पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार कर लिया है। मामले में मुकदमा पंजीकृत कर, आरोपी पिता को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से निर्देश अनुसार उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है।
'