Today Breaking News

शराब के नशे में धुत बिजली आपरेटर पावर सप्लाई किया बन्द, फीटर के पास जमीन पर लेट गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भीषण गर्मी में निर्बाध रूप से विद्युती आपूर्ति करने का निर्देश देते रहे। लेकिन बलिया के बिजली आपूर्ति की दशा को देख शायद आप भी दंग रह जायेंगे। जहां विद्युत उपकेन्द्र के भीतर फीटर के पास शराब के नशे में एक व्यक्ति लेटा दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो सदर तहसील के टकरन विद्युत उपकेन्द्र का बताया जा रहा है तथा नशे में फीटर के पास लेटा व्यक्ति बिजली आपरेटर बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि विद्युत उपकेंद्र के भीतर फीटर के पास एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त होकर जमीन पर लेटा हुआ है। जिसका हाथ पड़कर एक व्यक्ति उठाने का प्रयास करता दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि उक्त शराब में धुत्त व्यक्ति बिजली ऑपरेटर है। जो शराब के नशे में विद्युत आपूर्ति बंद करके वहीं विद्युत उपकेंद्र के अंदर फीटर के पास लेट गया। बताया जा रहा कि शराब के नशे में बिजली आपूर्ति बन्द करके बिजली आपरेटर फीटर के पास लेट गया।

इससे करीब दो घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रही। वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से यह देखा जा सकता है कि फीटर के पास लेटे बिजली आपरेटर को एक व्यक्ति उठाने का प्रयास कर रहा है। वहीं दूसरा व्यक्ति उसके मुंह पर पानी के छींटे मार रहा है।दोनों व्यक्ति उसे कौशल नाम से संबोधित करते हुए उठने के लिए बोल रहे हैं। लेकिन अत्यधिक नशे के कारण बिजली आपरेटर खड़े होने की बात छोड़िए,बैठ भी नहीं पा रहा है।
'