Today Breaking News

गाजीपुर में असलहे के बल पर डॉक्टर के साथ लूटपाट, नगदी व मोबाइल लूटकर फरार हुए बदमाश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र में बीते देर रात स्कूटी सवार डॉक्टर सत्यसिंधु उपाध्याय से तीन नकाबपोश बदमाशों ने 50 हजार नगद और मोबाइल लूट लिया। घटना सुहवल-ढढनी मार्ग पर अंधारीपुर गांव के पास की है, जहां बदमाशों ने असलहे के बल पर डॉक्टर की स्कूटी को रोका और लूटपाट की।
घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, वायरलेस सेट गूंजने लगे और प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी भारी पुलिस बल के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने इलाके में जगह-जगह वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे पचास से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने पीड़ित चिकित्सक की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

घटना के बाद से स्थानीय लोग डरे हुए हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इस तरह की लूट पहली बार इलाके में हुई है। लोगों ने मांग की है कि इलाके में रात की गश्त बढ़ाई जाए ताकि लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

पीड़ित डॉक्टर सत्यसिंधु उपाध्याय ने बताया कि वे सुहवल शिवाला पर अपनी डिस्पेंसरी चलाते हैं। रोज की तरह बीते देर रात डिस्पेंसरी बंद करके वे स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। जब वे अंधारीपुर गांव के बगीचे के पास पहुंचे, तभी पीछे से बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी स्कूटी को ओवरटेक कर रोका। असलहे की नोंक पर बदमाशों ने उनसे 50 हजार रुपये नकद और मोबाइल लूट लिया और सुहवल की ओर भाग निकले।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित डॉक्टर से लूट की सूचना मिली है और उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही लूट का पर्दाफाश करने का दावा किया जा रहा है।
'