Today Breaking News

बनारस में किरायेदार ने मकान मालिक पर हमला कर मकान और दुकान कब्जाया, तमंचे की बट से मार कर सिर फोड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी कोतवाली थानाक्षेत्र के गोलघर इलाके में रविवार की देर शाम मकान के विवाद में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल का आरोप है कि उसने अपने मकान में संतोष यादव नामक व्यक्ति को दुकान बेची थी। लेकिन अब वह पूरे घर पर कब्जा कर रहा है। आज उसने मेरे कमरे से मेरा सामान निकाल के फेक दिया। विरोध करने पर उसके साथ आये लोगों ने असलहे की मुठिया से मारकर सिर फोड़ दिया।
कबीरचौरा अस्पताल में इलाज करा रहे व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पुलिस भी हमारी मदद नहीं कर रही है। यदि हमें या हमारे परिवार को कुछ होगा तो इसकी जिम्मेदारी थाना प्रभारी कोतवाली और एसआई राहुल गुप्ता की होगी।

कबीरचौरा में इलाज करवा रहे घायल सुशील अग्रवाल ने बताया- उन्होंने हाल ही में संतोष यादव को अपने घर के नीचे की दुकान 12 लाख रुपए में बेची थी। इसके बाद मेरे साले की पत्नी की मौत हो गई तो मै पत्नी के साथ छपरा चला गया। वहां से लौटा तो बेटे ने बताया- संतोष चाचा ने छत काटकर अंदर एल्यूमिनियम की सीढ़ी लगा ली है।

सुशील से हमने पूछा तो उसने कहा आप से मेरी बात हुई थी। हम कुछ नहीं बोले। इसके बाद वह हमपर हावी होने लगा। सुशील ने बताया- मेरा इलाज चल रहा है और कमर में प्रॉब्लम है। इसलिए मै नीचे के कमरे में रहता हूं। परसों संतोष और उसके आदमियों ने मेरे कमरे का ताला तोड़कर सारा सामान फेक दिया और अपना ताला लगा दिया।

सुशील ने बताया- आज संतोष, उसका साला अश्वनी यादव, बुलबुल यादव और पवन यादव के अलावा 3 लोग और मेरे घर में दूसरे ताल पर कब्जे की नियत से घुस गए। हमें मारापीटा। असलहे की मुठिया से मेरा सिर फोड़ दिया। इसके बाद हम ऊपर चले गए और छत पर खुद को और बेटे को बंद कर लिया। उनके जाने के बाद पड़ोसी हमें लेकर पहले कोतवाली और फिर कबीरचौरा अस्पताल लेकर आया हैं।

इस मामले में घायल सुशील अग्रवाल ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि- हमारी पुलिस किसी भी प्रकार की मदद नहीं कर रही है। वह भी किरायदार का पक्ष ले रही है। सुशील ने कहा मेरे या मेरे परिवार के साथ कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी संतोष, थाना प्रभारी कोतवाली राजीव कुमार सिंह और एसआई राहुल गुप्ता की होगी।
'