Today Breaking News

गाजीपुर में दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में खानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौना चट्टी पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट की कोशिश में पकड़ा गया आरोपी 23 अगस्त को हुई लूट में भी शामिल था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस तमंचा और रुपये बरामद करने शुक्रवार की रात ले जा रही थी, इसी दौरान भागने की कोशिश करते हुए उसने दरोगा की पिस्टल छीन ली और फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाते हुए आरोपी को पकड़ लिया। गोली उसके पैर में लगी है।
खानपुर थाना क्षेत्र के सौना मोड़ पर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 2.28 लाख रुपये लूटकर भागने की कोशिश की। लेकिन, ग्राहक सेवा केंद्र संचालक कमलेश यादव ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। बदमाश की पहचान शैलेश यादव उर्फ सोनू निवासी खटहरा थाना केराकत, जौनपुर के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि साथियों के साथ नंदगंज थाना अंतर्गत चिलार त्रिमुहानी के पास 23 अगस्त को भी 28 हजार रुपये की लूट की थी। 

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र के मुताबिक आरोपी ने लूट के रुपये और तमंचा पुलिस को देखने के बाद सुखबीर एग्रो राइस मिल के पीछे फतेहउल्लापुर पुलिया के पास छिपा दिया था। रुपये बरामद करने के लिए आरोपी को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक बरामदगी के दौरान शैलेश यादव अचानक उप निरीक्षक आनंद गुप्ता को धक्का देकर उनकी सरकारी पिस्टल छीनकर पुलिया के किनारे झाड़ियों की तरफ भागा और फायर करने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई। गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी है। उसे सीएचसी नंदगंज भेजा गया। आरोपी पर गाजीपुर और जौनपुर में मिलाकर दस मुकदमे दर्ज हैं।
'