Today Breaking News

गाजीपुर में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब उन्होंने दुधौड़ा मोड के पास 25 हजार के इनामियां वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के पास से एक देसी तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त को संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ कुतुबपुर के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दुधौड़ा असना मोड़ के पास 25 हजार रुपए का इनामियां वांछित अभियुक्त खड़ा है और कहीं भागने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा।

पुलिस द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम मिथिलेश कुमार सैनी पुत्र चंद्र देव प्रसाद सैनी, निवासी ग्राम बारा वलिदपुर थाना मोहम्मदाबाद गोहना जनपद मऊ बताया। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की और उसे जेल भेज दिया।

गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर, उप निरीक्षक पल्लवी सिंह, महिला कांस्टेबल स्तुति सिंह, हेड कांस्टेबल अरुण यादव, कांस्टेबल राजू कुमार और कांस्टेबल सनोज कुमार शामिल रहे।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि गोवध निवारण अधिनियम के तहत 25 हजार रुपए के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई है। पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में यह महत्वपूर्ण सफलता मानी जा रही है।
'