Today Breaking News

डिपो से निकली रोडवेज बस अचानक दुकान में घुसी, लोगों ने सामने से आती देखी मौत! मचा हड़कंप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रोडवेज बस के ड्राइवर की लापरवाही से एक हादसा हो गया। ब्रेक फेल होने के बाद बस एक दुकान में घुस गई। मौके से मौजूद पांच लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान बस की चपेट में आने से एक बाइक चकनाचूर हो गई। इस दौरान दुकानदार का काफी नुकसान हुआ है। दुकानदार ने विरोध जताते हुए दुकान में हुए नुकसान की भरपाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार, कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित रोडवेज बस अड्डा से ड्राईवर बस लेकर निकला था। अभी वह बस लेकर बस अड्डा से बाहर आया था कि तभी उसका ब्रेक फेल हो गए। इसकी चपेट में एक दुकान आ गई। दुकान के बाहर एक बाइक खड़ी हुई थी, जबकि मौके पर पांच से छह लोग दुकान में बैठे हुए थे। अचानक बस को दुकान की तरफ आता देख वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए।

उधर, ब्रेक फेल होने के बाद ड्राइवर ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान दुकानदार का काफी नुकसान हो गया। दुकानदार का कहना है कि ड्राइवर की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ। उन्होंने दुकान में हुए नुकसान की भरपाई की मांग की है। रोडवेज परिवहन विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। किस कारण ब्रेक नहीं लगे या ड्राइवर की इसमें गलती है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
'