Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रैक्टर चालक का शव बरामद, हत्या की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के बहादुरपुर के समीप पानी से रजवाहा में‌ एक 55 वर्षीय अधेड़ का शव मिल है। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद लोगों के सहयोग से पानी से भरे रजवाहा से अधेड़ के शव को किसी तरह बाहर निकाला।
पुलिस ने जब अधेड़ के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ। जिसके जरिए उसकी पहचान चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के बैरीखुर्द निवासी राम अवतार के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर कोतवाली चली आई। ग्रामीणों के मुताबिक अधेड़ कोतवाली क्षेत्र के लमुई चक्काबांध गांव में रह कर एक व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाने का काम करता था।

मृतक राम अवतार ट्रैक्टर चलाने का काम करता था, वह दो दिन पहले से लापता था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के शरीर पर जिस तरह से कई जगह चोट के निशान मिले और देखने से उसके नाक से खून निकल रहा था, निश्चित ही यह हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

वहीं पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुटी है, वह इसे हत्या नहीं मान रही है, पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि रजवाहा में मिले अधेड़ के शव की शिनाख्त हो गई। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि उक्त अधेड़ पानी से भरे रजवाहा में कैसे पहुंचा, इसकी छानबीन की जा रही है, उसकी मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा।
'