Today Breaking News

गाजीपुर में तालाब में मछली मारने के लिए मना करने पर पीटा, बीच बचाव करने गए प्रधान प्रतिनिधि पर ताना कट्टा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रकसहां ग्राम सभा के जगदीशपुर बस्ती में ग्राम सभा के तालाब से मछली मारने के विवाद ने नया मोड़ ले लिया है। रंगनाथ पांडेय नामक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
रंगनाथ पांडेय ने पुलिस को बताया कि वह पिछले दो वर्षों से ग्राम प्रधान के यहां काम कर रहा है और प्रधान के द्वारा पूरवा जगदीशपुर स्थित तालाब पर मछली पालन किया गया है, जिसकी देखरेख उसकी जिम्मेदारी है। आरोप है कि 11 बजे रात को ग्राम रकसहा के पूरवा जगदीशपुर के युवक पंकज राजभर, बृजेन्द्र राजभर, लालू राजभर, मोनु राजभर, और सुरेंद्र राजभर तालाब पर आए और जबरदस्ती मछली मारने का प्रयास किया। रंगनाथ ने जब उन्हें मना किया, तो आरोपितों ने उसे लात-घूसों से पीटा और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

रंगनाथ ने बताया कि आरोपितों ने प्रधान प्रतिनिधि को भी धमकाया और पंकज राजभर ने कट्टा दिखाकर प्रधान को भी देख लेने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने रंगनाथ पांडेय की तहरीर पर पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि दूसरे पक्ष की तहरीर भी प्राप्त हो गई है और युवक द्वारा कट्टा दिखाने की जांच की जा रही है। पुलिस मामले की पूरी जांच कर उचित कार्रवाई सुनिश्चित करने का आश्वासन दे रही है।
'