Today Breaking News

बलिया जिले में 8 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, बच्ची BHU रेफर; आरोपियों की उम्र 7 और 8 साल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया एक 8 वर्षीय नाबालिग संग दो किशोरों ने दुष्कर्म किया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। दोनों किशोरों की उम्र 7 और 8 साल है।
सूचना पर एएसपी विक्रांतवीर, सीओ सीटी गौरव कुमार व कोतवाल योगेंद्र बहादुर सिंह अस्पताल पहुंचे। परिजनों से बातचीत कर पीड़िता की हालत जानी। परिजनों की तहरीर पर सात व आठ वर्ष के दो आरोपी किशोरों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

मनियर थाना के एक गांव निवासी किशोरी सदर कोतवाली के एक मोहल्ले में परिवार के साथ किराए पर रहती है। शनिवार को पत्नी किसी कार्य से घर से बाहर गए हुए थे। घर पर उनकी 8 वर्षीय बेटी अकेली थी। पड़ोस के दो किशोर उसे बहला फुसलाकर कर घर के बाहर ले गए। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालत गंभीर होने पर उसे छोड़ कर भाग गए।

जब मां घर पहुंची, तब बच्ची के हालात बिगड़ने पर मां उसे लेकर हल्दी थाना स्थित बहन के यहां पहुंची। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनवानी ले गए।

जहां शनिवार को चिकित्सकों ने बालिका की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। शनिवार की रात जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने बालिका को वाराणसी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

पीड़िता की मां ने बताया- मैं घर पर पहुंची थी। तब मेरी बेटी की हालत गंभीर थी। उसने बताया कि पड़ोस के दो लड़कों ने मेरे साथ गलत काम किया है। इसके बाद भाग गए है। इसके बाद हम लोग उसको इलाज के लिए ले गए। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस समय उसका बीएचयू में इलाज चल रहा है।

एसपी ने अस्पताल पहुंच कर जाना हाल
एसपी विक्रांत वीर सहित पुलिस टीम अस्पताल पहुंचे और किशोरी की हालत जानी। परिजनों से बातचीत कर बेहतर इलाज और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

एसपी ने कहा- परिजनों की तहरीर पर दोनों बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी के बेहतर इलाज को बीएचयू भिजवाया गया है। प्राप्त तहरीर के आधार पर दो किशोरों को चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है।
'