Today Breaking News

गाजीपुर में बेटियों को जहर देने वाली कलयुगी मां गिरफ्तार, बोली- प्रेमी के कहने पर ऐसा किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनिया थाना क्षेत्र के भूडकुड़ा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बीआरसी के सामने चाय पान की दुकान चलाने वाले चेतन प्रजापति की पत्नी अन्नू ने 29 अगस्त की रात अपने तीन मासूम बच्चों को जहर दे दिया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और लोगों में गहरी नाराजगी देखी जा रही है।
अन्नू ने अपने पति चेतन और बच्चों के साथ चाय पान की दुकान चलाने के दौरान एक गैर प्रेमी से अवैध संबंध बना लिया था। रात करीब 8:30 बजे, अन्नू ने अपने बच्चों मधु (5 वर्ष), रितु (4 वर्ष), और आकृति (2 वर्ष) के भोजन में चूहे मारने वाली दवा मिला दी। इसके बाद वह प्रेमी के साथ मौके से फरार हो गई। सुबह होते-होते जब बच्चे उल्टी और दस्त करने लगे तो परिवार ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया, जहां रितु की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया। रितु की हालत बिगड़ती गई और रास्ते में उसकी मौत हो गई, जबकि मधु और आकृति की जान बच गई।

चेतन प्रजापति ने अपनी पत्नी के खिलाफ भूडकुड़ा थाना में नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस की मदद से राजस्थान में आरोपी महिला की लोकेशन का पता लगाया।

आरोपी महिला अन्नू को आज सुबह 4:30 बजे दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के अमारी रेलवे फाटक से गिरफ्तार किया गया। वह ट्रेन से कहीं भागने की कोशिश कर रही थी। कोतवाल तारावती ने महिला कांस्टेबल और पुरुष कांस्टेबल के साथ मिलकर उसे गिरफ्तार किया और संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया।

कोतवाल तारावती ने बताया कि आरोपी महिला ने खुद कबूल किया कि उसने अपने प्रेमी के कहने पर अपने तीनों बेटियों को जहर दिया था। दो बेटियों की जान बच गई, लेकिन एक की मौत हो गई। अन्नू ने अपने बच्चों के प्रति किसी भी तरह की संवेदनशीलता नहीं दिखाई और प्रेमी के साथ फरार हो गई।

इस घटना ने पूरे क्षेत्र में लोगों को झकझोर कर रख दिया है। दस साल पहले चेतन प्रजापति से शादी करने के बाद अन्नू की इस तरह की हरकत ने सभी को चौंका दिया है। हाल ही में कुछ विवादों के बाद अन्नू घर छोड़कर रिश्तेदारी में चली गई थी, लेकिन 23 अगस्त को समझौता के बाद ससुराल वापस आई थी। इस घटना के बाद से इलाके में अन्नू के खिलाफ लोगों में गहरी नाराजगी और थू-थू की स्थिति है।
'