Today Breaking News

गाजीपुर ARTO कार्यालय में ADM-ASP की छापेमारी में पकड़ा गया एक दलाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर एआरटीओ कार्यालय में दलालों के बोलबाले की शिकायत आये दिन सुनने को मिलती है। ऐसे में जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने औचक छापेमारी की। एडीएम दिनेश कुमार और एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र द्वारा छापेमारी के चलते विभाग में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान एक संदिग्ध को पकड़ा भी गया था।
एडीएम दिनेश कुमार से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया कि काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एआरटीओ ऑफिस में दलालों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। इसी को लेकर औचक छापेमारी किया है। इस दौरान एक संदिग्ध दलाल पकड़ा गया है, जिसका चालान किया गया। उन्होंने कहा कि दलालों की सक्रियता मिलने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की छापेमारी के चलते एआरटीओ कार्यालय में हड़कंप मचा रहा।

अधिकारियों ने कार्यालय परिसर में दलालों के प्रवेश निषेध के लिए कड़े निर्देश भी दिए हैं। मालूम हो कि एआरटीओ कार्यालय कई बार सुर्खियों में आ चुका है। दलालों की सक्रियता की शिकायतें आए दिन मिलती रहती हैं। जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों की छापेमारी के चलते कार्यालय में अफरा तफरी देखने को मिली।
'