Today Breaking News

गाजीपुर में रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, शिकायत पर हुई कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर कासिमाबाद कोतवाली पुलिस ने डाही गांव के ग्राम प्रधान पति से रंगदारी मांगने, जानलेवा हमले और धमकी देने के मामले में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि बुधवार को डाही गांव के ग्राम प्रधान पति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अभियुक्त ने उनसे रंगदारी मांगी और न देने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई थी। इसी दौरान, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी डाही पुलिया के पास भागने की फिराक में है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान सोनू सिंह पुत्र अंगद सिंह निवासी धनी के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम यही बताया। गिरफ्तार अभियुक्त को संबंधित धाराओं में कार्रवाई के बाद न्यायालय भेज दिया गया।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त कासिमाबाद थाने का टॉप टेन हिस्ट्री शीटर है। इसके खिलाफ पहले भी कई गंभीर मामले दर्ज हैं। उल्लेखनीय है कि सोनू सिंह पर दलित पूर्व प्रधान के हत्या का आरोप था, जिसके लिए उसे दस साल की सजा हुई थी। इसके अलावा, पिस्तौल लहराने के वायरल वीडियो के मामले में भी उसका नाम आया था, जिसमें बिहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।
'