Today Breaking News

गाजीपुर में 89 छात्रों को मिला स्मार्ट फोन, SDM बोले- आधुनिक युग में फोन का महत्व बढ़ा, पढ़ाई में होगी सुविधा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह में संत लखन दास पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किए गए। उप जिलाधिकारी आशुतोष कुमार ने स्मार्टफोन देकर छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
89 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन दिए गए। उप जिलाधिकारी ने कहा कि स्मार्टफोन के माध्यम से वे ऑनलाइन शिक्षा और कोचिंग के लाभ उठा सकेंगे। यह तकनीकी युग है, और स्मार्टफोन के माध्यम से आप लोग सभी प्रकार की शिक्षा व ऑनलाइन कोचिंग से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसका सही उपयोग कर आप शिक्षा में न केवल उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे बल्कि सफलता की उचाइयों को भी छू सकेंगे।
स्मार्टफोन पाकर छात्रों के चेहरे खिल उठे और खुशी की लहर दौड़ गई। छात्रों ने सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि इस पहल से उनकी पढ़ाई में काफी मदद मिलेगी। उप जिलाधिकारी ने बताया कि इस योजना का मुख्य उद्देश्य छात्रों को तकनीकी रूप से सक्षम बनाना है ताकि वे ऑनलाइन शिक्षा और जानकारी का लाभ उठा सकें। सरकार द्वारा इस प्रकार की पहल की गई है जिससे छात्र-छात्राओं को डिजिटल दुनिया में प्रवेश कर अधिक से अधिक जानकारी मिल सके और उनका भविष्य उज्ज्वल हो सके।
'