Today Breaking News

गाजीपुर में 3 अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, 50 हजार की बीयर बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को हेतिमपुर पुलिया के समीप वाहनों की चेकिंग के दौरान 3 अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 329 केन शराब बरामद की गई, जिसकी बाजार कीमत लगभग 50,000 रुपये बताई जा रही है।
पुलिस टीम में उपनिरीक्षक अरूण पाण्डेय, हेड कॉन्स्टेबल दीपक मिश्रा और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। चेकिंग के दौरान एक टैंपों को संदिग्ध जानकर रुकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने तेजी से भागने की कोशिश की। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वाहन को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

टैंपों की तलाशी के दौरान पुलिस को सात झोलों में रखी हुई 329 केन शराब मिली। तीनों तस्करों को हिरासत में लेकर टैंपों और शराब को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार तस्करों की पहचान धनन्जय यादव (जमानियाँ), राहुल कुमार (भोजपुर, बिहार) और रोहित कुमार (भोजपुर, बिहार) के रूप में हुई है।

पुलिस ने पूछताछ के बाद तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया। इसके बाद उन्हें सक्षम मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां न्यायालय ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है। पकड़े गए तस्करों ने बताया कि वे लंबे समय से इस धंधे में लिप्त थे और यूपी से बिहार में शराब की तस्करी कर रहे थे।
'