Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से 25000 का इनामिया घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर के थाना भावरकोल व थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस की सयुंक्त टीम से मुठभेड़ में 25000 रुपये का इनामिया बदमाश सन्दीप यादव गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01 अवैध पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाश कुछ दिन पूर्व बसनिया में हुए दिनदहाड़े फायरिंग मामले का मुख्य आरोपी था। मालूम हो कि बीते कल पुलिस ने इसी फायरिंग मामले के तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
मुहम्मदाबाद सीओ शेखर सेंगर ने बताया कि थाना प्रभारी करीमुद्दीनपुर ने थाना प्रभारी भावरकोल को सूचना दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति सोनाड़ी मोड़ पर दिखा, जिसे रोकने पर तेज रप्तार से मोटरसाईकिल लेकर ग्राम अवथही कि तरफ भाग रहा है। आगे से पूर्व मे ही अवथई पेट्रोल पंप पर चेकिंग कर रहे थाना प्रभारी भावरकोल व थाना प्रभारी करीमुद्दीनपुर द्वारा ग्राम अवथई के पास घेराबंदी की गयी तों खुद को दोनों तरफ से घिरा देख बदमाश द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा भी फायर किया गया तो बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर प्राथमिक उपचार हेतु CHC गोडउर भेजा। पुलिस की पूछताछ में बदमाश द्वारा बताया गया कि मैं जनपद गाजीपुर से मुकदमे में वांछित तथा इनामिया चल रहा हूँ। जब आप लोगों ने मुझे रोका तो पकड़े जाने के डर से भागने लगा और पकड़ा न जाऊ इसलिए मैं पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने लगा।
'