Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सैदपुर और नंदगंज थानों की पुलिस के साथ स्वाट/सर्विलांस टीम ने 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान आरोपी को पैर में गोली लगी। घायल का इलाज सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया।
बता दें कि सोमवार शाम को थाना प्रभारी नंदगंज ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति खतरनाक तरीके से बाइक चला रहा है और पुलिस को देखकर भाग रहा है। इस सूचना पर भितरी चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश यादव ने सैदपुर थाना अध्यक्ष को बताया कि संदिग्ध व्यक्ति नंदगंज बार्डर से तेज रफ्तार में बाइक लेकर गोरया बन की ओर जा रहा है।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुबेर इंटर कॉलेज के आसपास क्षेत्र में घेराबंदी की। लेकिन जब संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस को देखा, तो उसने बाइक सड़क पर छोड़ दी और पास के एक पेड़ की आड़ लेकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में संदिग्ध व्यक्ति के बाएं पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे तुरंत सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस पूछताछ में घायल की पहचान बहरियाबाद थाना क्षेत्र के उकरांव गांव निवासी रितिक राजभर (30) पुत्र राजन राजभर के रूप में की गई। सैदपुर थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक पर सैदपुर और सादात थानों सहित अन्य थानों में हत्या और हत्या के प्रयास से संबंधित कुल पांच मुकदमे दर्ज हैं। इस पर ₹25,000 का इनाम भी घोषित था।
'