Today Breaking News

गाजीपुर में छेड़खानी मामले में डालिम्स सनबीम स्कूल मैनेजर को 1 दिन में जमानत, पीड़िता छात्रा ने DM गेट पर दिया धरना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में डालिम्स सनबीम स्कूल मैनेजर द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले में नया घटनाक्रम सामने आया है। आज न्याय की मांग को लेकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय के गेट पर धरना दिया। परिजनों ने आरोपी के जमानत पर उंगली उठाते हुए न्याय की मांग का एक पत्र सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के साथ-साथ मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन को भेजा है। मालूम हो कि बीते 10 सितंबर को दिलदारनगर थाना क्षेत्र के डालिम्स सनबीम स्कूल के मैनेजर द्वारा स्कूल की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया था।

थाना दिलदारनगर द्वारा क्षेत्र के रक्सहाँ गांव स्थित डालिम्स सनबीम स्कूल के मैनेजर पर छेड़खानी के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए धारा 75 बीएनएस व 7/8 पाक्सो एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया। आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया और जेल भेज दिया गया। परिजनों ने कहा कि ऐसे मामले में आरोपी को एक ही दिन बाद जमानत कैसे मिल गई।

ऐसे में शनिवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंची और हाथों में तख्तियां लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गई। कुछ देर धरना दिए जाने के दौरान कुछ हिंदू संगठन के लोग भी उसमें शामिल हो गए। सभी ने पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है।

ज्ञात हो कि थाना दिलदारनगर को पीड़िता के दादा द्वारा तहरीर के जरिये सूचना दी गयी थी कि उनकी पोती डालिम्स सनबीम स्कूल रक्सहाँ दिलदारनगर में कक्षा 7 की छात्रा है। जिसके साथ स्कूल के मैनेजर साकिब खान द्वारा अपने केबिन में बुलाकर मोबाइल नम्बर माँगते हुए छेड़खानी की गयी।

'